Airports Authority of India Job 2023 Notification 75000 Salary

Airports Authority of India Jobs 2023 – भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण ने 3 जुलाई 2023 को नई भर्ती का नोटिफिकेशन घोषित किया है | एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में सलाहकार के पद पर नई भर्ती आई है | जिसका आवेदन योग्य उम्मीदवार ऑफलाइन माध्यम से करेंगे | AAI सलाहकार के पद पर चयनित आवेदक की सैलरी ₹75000 प्रति माह रखा गया है | 31 जुलाई 2023 तक आवेदन चलेगा | AAI Aero Recruitment 2023 का नया नोटिफिकेशन आप सभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके प्राप्त करें | नोटिफिकेशन में दी गई हर एक जानकारी को ध्यान से पढ़ें AAI के वेबसाइट पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी हुआ है | Airports Authority of India Job 2023

AAI Aero Recruitment 2023 –

विभाग का नाम भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI)
नौकरी का नाम सलाहकार
कुल पद 14
कार्य श्रेणी नौकरी
अप्लाई मोड ऑफलाइन आवेदन
नौकरी क्षेत्र पुरे भारत के लिए
आवेदन तिथि 03/07/2023
आवेदन अंतिम तिथि 31/07/2023
ऑफिसियल नोटिफिकेशन https://www.aai.aero/

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) नई भर्ती का आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा ,योग्यता, सैलरी ,आवेदन प्रक्रिया इस पेज पर नीचे उपलब्ध है | आवेदकों को अपना आवेदन ऑफलाइन माध्यम से पूरा करना होगा | ऑफलाइन आवेदन पत्र पूरा करने के लिए आप सभी सबसे पहले नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकाल ले | आवेदन पत्र का प्रिंट आउट निकलने के बाद ऑफलाइन माध्यम से अपना आवेदन पूरा कर नोटिफिकेशन में दिए गए उचित पते पर अपना आवेदन पत्र भेज दे | आवेदन पत्र को भेजने का पता आप सभी को इस पेज पर नीचे हिंदी आर्टिकल में देखने को मिलेगा | AAI Aero Recruitment 2023

Post Details –

Airports Authority of India, Western Region No.of Vacancy
Bhavnagar 3
Diu 1
Indore 1
Jabalpur 2
Juhu 1
Vadodara 1
CSMIA, Mumbai 5
Total Post 14

Salary –

Post Name No.of Vacancy 
Consultant Rs.75,000/- Per Month

Eligibilities –

i) ई-7/ई-6 (संयुक्त महाप्रबंधक/उप महाप्रबंधक) स्तर से सेवानिवृत्त एटीसीओ (एएआई से) को सलाहकार के रूप में नियुक्त किया जाएगा।

ii) सलाहकार के लिए आवेदन करने के लिए एएआई से सेवानिवृत्त एटीसीओ। एक महीने की कूलिंग अवधि की आवश्यकता नहीं होगी और सेवानिवृत्त एटीसीओ से पुन: रोजगार के लिए सहमति सेवानिवृत्ति से पहले ही प्राप्त की जा सकती है।

iii) संबंधित क्षेत्र में न्यूनतम 10 वर्ष का अनुभव

iv) सेवानिवृत्त अधिकारी चिकित्सकीय रूप से फिट होना चाहिए और उसकी आयु 70 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

v) पात्र उम्मीदवार को सेवानिवृत्ति के समय सतर्कता/अनुशासनात्मक दृष्टिकोण से मुक्त किया जाना चाहिए। इस संबंध में उम्मीदवार को संबंधित दस्तावेज जमा करने होंगे.

vi) पात्र उम्मीदवार के खिलाफ कोई आपराधिक मामला लंबित नहीं होना चाहिए और इसे संबंधित उम्मीदवार द्वारा स्व-प्रमाणित किया जाना चाहिए।

vii) साक्षात्कार के माध्यम से चयन के मामले में, योग्य उम्मीदवार को साक्षात्कार में अर्हता प्राप्त करनी चाहिए और योग्यता रैंकिंग के आधार पर चयन किया जाएगा।

viii) जिन उम्मीदवारों ने एएआई में सलाहकार के रूप में 05 वर्ष की संचयी अवधि पूरी कर ली है, उन्हें मौजूदा नीति के अनुसार पुनर्नियुक्ति के लिए विचार नहीं किया जाएगा।

Selection Process –

साक्षात्कार

दस्तावेज़ सत्यापन

How To Apply AAI Recruitment 2023 –

सलाहकार के लिए आवेदन की स्कैन की गई प्रतिलिपि संलग्न प्रारूप (अनुलग्नक- I, II और III (सहमति प्रपत्र)) में gmhrwr@aai.aero पर _31/07/2023_ को या उससे पहले निश्चित रूप से अनुभव प्रमाण पत्र सहित प्रशंसापत्र के साथ भेज दी जानी चाहिए। नीचे उल्लिखित पते पर पंजीकृत/स्पीड पोस्ट द्वारा विधिवत हस्ताक्षरित हार्ड कॉपी द्वारा।

महाप्रबंधक (मानव संसाधन), भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, क्षेत्रीय मुख्यालय, पश्चिमी क्षेत्र। एकीकृत परिचालन कार्यालय, न्यू एयरपोर्ट कॉलोनी, विले-पार्ले (पूर्व) मुंबई- 400 099. ईमेल: gmhrwr@aai.aero।

जरुरी लिंक :- 

ऑफलाइन आवेदन 2023
अधिकारिक नोटिस 2023
अधिकारिक वेबसाइट 
Telegram Join Link
WhatsApp Group
Updated: July 15, 2023 — 5:07 am

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *